Monday, August 25, 2008

Don.

This post is in complete contrast to earlier posts. This is Just a funny conversation I am posting Here. I am maintaining the only motive behind the posts that is to keep the readers intrest. I hope all of you will enjoy it.
here it goes



( I am in my rented apartement on a saturday and watching TV ... )
Suddenly somebody knocked the door.
Knock Knock.
me: who is this ??

reply: DON !! DON !! DON !!

( I hurriedly looked through the eye hole of door and saw a person with ordinary cloths on with no weapons visible in his hands).
me: what do you want

person: Ganpatichi Vargani
( what a foolish answer Don asking for Vargani :) )
I opened the door.
me : who are u really, and why are you asking for "Vargani"

person: Yes I am the Don, I am asking for "Vargani" for the reason that its the best way to enter in any house any time, whithout knowing who they are.

me: Hmm I see your point. but why are you here.

Don: Mein bohot jakhmi hoon, aur muze bhook lagi hai.

me: kya baat kar raha hai, Police ki goli lagi hai kya.

Don: Nahi mein ganapati festival ke liye dance practice kar raha tha, par chhote bachoone milke
mere upar pathar fekna suru kar diya.

( hmm ..pata hai naya don kitna ghatiya dance karta hai )
me: what do u want.

Don : Ek wada-pav milega?

me: Don hoke tu vada-pav se gujara karega kya?

Don: to don koi ensan nahi hai kya. ek to 14 mulkoki police mere peeche padi rahti hai. vada pav khanekobhi time nahi milta aur tu baat kar raha hai.

me : kyun safed zoot bol raha hai don. Apne yahaki police durse muluk ke mamle nahi dekhti, to 14 mulukoki police ko koi dusra kaam nahi hai kya.

Don: tu baat kyon nahi samazta mein don hoon.

me: accha, thik hai maan liya, aur baata teri D company kaise chal rahi hai.

Don: bohot boora haal hai, iss saal ka target achieve nahi hua issliye uprse pressure hai.

me: boss tuze konsa pressure hai tu to don hai.

Don: abe saale finace kya haawa se aati hai kya. Bohot marketing karni padti hai, logon ko dikhana padta hai ki hum log bhi kam karte hai.
me: ok ok
Don: last performance was too bad to bohot logo ko VRS dena pada.

me : WOW kitna paisa diya

Don: har ek ko ek bullet. waise bhi bohot pareshan ho gaya hoon.... mein company chod raha hoon.

me: ok.

Don: bohot ghatiya kam chal rah hai. Ek to apna har ek banda hi Human Resource executive hai, roj naye bande introduce hote rahte hai. sabka interview mujhehi lena pata hai. Aur tuze to pata hai hum log freshers allow nahi karte. experinced logon ko bhav chad gaya hai.

me: saahi baat kar raha hai.

Don: uprse Dubai walo ne sab kam offshore kar diya hai. kuch kamai nahi ho rahi.

me: ooh ok

will be continued.....................

1 comment:

Ganesh Bhimrao Patil said...

ha ha ha
That's perfect Mamu Style.
Good one.


So Mamu has come back.
:)